Saturday, December 7, 2019

8 सुपर सीक्रेट यह ग्रिल लाइन मिस नहीं होनी चाहिए

एक ग्रिल, स्पष्ट सूअर का मांस पर डालने के लिए, ग्रिल कब तक, सौंदर्य प्रसाधन बाहर नहीं निकलेंगे, चिकना नहीं, कैसे सजाने के लिए? चलो देखते हैं।


शृंगार

          नियमित रूप से पोर्क पैन रेस्तरां में खाने के लिए दोस्तों के समूह को आमंत्रित करना एक ऐसी गतिविधि माना जाता है, जो कई महिलाओं को ऐसा लगता है क्योंकि एक तरफ आपको पसंद के रूप में स्वादिष्ट भोजन चुनने से लेकर, यह शानदार मेनू दोस्तों के साथ-साथ एक-दूसरे के साथ मिलने की व्यवस्था करने में मदद करता है। और जब यह एक विशेष अवसर होता है तो निश्चित रूप से गंजे सिर पर नहीं जा पाएंगे, एक ताजा चेहरा इस घटना के लिए थोड़ा मेकअप कीआवश्यकता होगी , यदि आप सोशल मीडिया पर दिखावा करने के लिए फोटो ले सकते हैं।




          पोर्क पैन के साथ खाने का कौन सा मेकअप रोज़मर्रा की जिंदगी में खूबसूरत लुक से अलग होगा, जहां हमें मेकअपको अच्छी तरह से नियंत्रित करना होगा , मेकअप को तब तक न बहने दें, जब तक कि वह गल न जाएइसलिए, दोस्तों के समूह का आनंद लेते समय लड़कियों को इन समस्याओं का सामना नहीं करना पड़ता है। या यहां तक ​​कि एक तिथि पर Piggy.com ने युक्तियां एकत्र की हैं। मेक-अप खाने के लिए मेकअप बिल्कुल भोजन में एक जैसा दिखता है। सुंदर कौन बनना चाहता है? न

छोड़ ,, भोजन करते समय ग्रिलिंग चिकना नहीं। का पालन करें और पढ़ें। 1. पसीने           को रोकने के लिए फाउंडेशन लगाएं , भले ही लड़कियों की त्वचा सूखी हो और ज्यादा पसीना न निकले। से इस तरह निगलने वाली चिमनी अगर लेकिन के सामने बैठनानिश्चित रूप से तेल की और गंध पसीने से तो बचना होगासबसे है कि अच्छा तरीका का एक नींव उपयोग किया जाए जिसमें नियंत्रण गुण होते हैं.

और सबसे महत्वपूर्ण बात, स्पष्ट मेकअप मूड बनाने के लिए केवल हल्के ढंग से पर्याप्त उपयोग किया जाना चाहिए

शृंगार

2. ढीले पाउडर के साथ तेल अस्तर।

          पहले फाउंडेशन पाउडर लगाने से बचना चाहिएऔर फिर पसीने और तेल को सोखने के लिए ढीला पाउडर बनाने के लिए सादे ढीले पाउडर का उपयोगकरना चाहिए।इसके बजायपोर्क खाने के लिए ढीले पाउडर को लगाने का रहस्य पाउडर कोब्रश करने के लिए ब्रश का उपयोग करना है। अधिक प्राकृतिक त्वचा के लिए।

3. एक पनरोक भौं पेंसिल का उपयोग करें

          आइब्रो काम पोर्क पैन खाने पर मास्टर प्रतिरक्षा के लिए एक और दमन बिंदु के रूप में माना जाता है। इसलिए विशेष रूप सेलिखते समय,एक जलरोधक भौं पेंसिल का चयन करना चाहिए। मूल की तुलना में भौहें लिखने पर ध्यान केंद्रित नहीं करना। थोड़ी देर पसीना आने का इंतजार करें। भौंहें उतर सकती हैं।

शृंगार

4. ऐसी आई शैडो लगाएं जिसमें शिमर न हो।

          भले ही सूअर का मांस खाने के लिए जा रहे हैं, लेकिन हम जैसे चाहें वैसे आंखों के रंग को अनुकूलित कर सकते हैं। मैं सिर्फ आईशैडो को वाटरप्रूफ बनाना चाहता हूं और इसमें झिलमिलाहट वाले तत्व नहीं होते हैं जो आंखों को काफी चमकदार बनाते हैं।

5.           किसी भी लड़की के लिए आंखों के किनारे के करीब पतली आईलाइनर लगाएं

जो आंख को तेज करना पसंद करती है। लाइनर को पहले से मोटी आईलाइनर का उपयोग करने से बचना चाहिए, क्योंकि लाइन जितनी मोटी होगी, उतना ही अधिक पसीना आने पर पलकों को दाग देगा, इसलिए केवल आंख के किनारे और एक छोटी लाइन के करीब ही कटना चाहिए।

शृंगार

6. ऊपरी लैशेज पर ही वाटरप्रूफ मस्कारा लगाएं।

          अगर लड़कियां काजल के साथ खूबसूरत लैशेज उछाल चाहती हैं तोकेवल टॉप आईलैशेज पर ही अप्लाई करें। लोअर लैशेज को ब्रश करने से बचें। और चिमनी के सामने एक सुअर खाने वाले पांडा की छवि बनाने के लिए नहीं,काजल जलरोधी हुआ करता था और साथ ही यह सुंदर होगा।

7. स्वाइप मैट ब्लश।

          पोर्क खाने के लिए मेकअप का मुख्य रहस्य प्रकाश और चमकदार त्वचा पर ध्यान केंद्रित करना है। इसलिए, चुनने के लिए ब्लश मैट होना चाहिए, बिना किसी झिलमिलाहट के, बिल्कुल हद तक। नारंगी रंग के गालों के बारे में थोड़ा और सुझाव देंजबकि स्टोव से गर्म भाप के साथ बहुत संगत होना

शृंगार

8. प्राकृतिक रंग की लिपस्टिक लगाएं और लंबे समय तक टिकने

          वाला पोर्क पैन खाएं जब भी लड़की को पूरी तरह से खाने के लिए होंठों को गहरे लाल या फुकिया गुलाबी रंग से पेंट करने से बचना चाहिएतो हल्के रंग के लिप टोन जैसे न्यूड और संतरे लगाने की बारी , आड़ू, pinks और इतने पर, और साथ ही होंठ चमक लिपस्टिक से बचना चाहिएक्योंकि इस प्रकार की लिपस्टिक सामान्य से अधिक आसानी से उतर जाएगी

          बस ऊपर दिए गए तरीके को पढ़ें। कुछ लड़कियां ज्यादा कल्पना नहीं कर पाती हैं। तो आइए इन ग्रिल्ड पोर्क को खाने के लिए इन मेकअप ट्यूटोरियल पर एक नजर डालते हैं। मैं कह सकता हूं कि इसे प्राप्त करना आसान है, यहां तक ​​कि स्क्रैच-प्रतिरोधी लाइन भी।
Share:

0 comments:

Post a Comment